adv

Wednesday 12 August 2015

हार्मोन इंजेक्शन Increase height

विकास हार्मोन इंजेक्शन या अंग लंबी आपरेशन के बारे में भूल जाओ। वे जिस तरह से करने के लिए महंगा है और आप के लिए खतरनाक हैं।
क्या आप की जरूरत होम्योपैथिक दवा का उपयोग करके लम्बे स्वाभाविक रूप से और आसानी से विकसित करने के लिए एक सुरक्षित, प्रभावी और किफायती तरीका है

यह कम ऊंचाई लोगों को हमेशा क्योंकि उनकी ऊंचाई से परेशान कर रहे हैं कि देखा जाता है। अब अपनी ऊंचाई समस्या होम्योपैथिक उपचार द्वारा हल किया जाएगा के रूप में अब आप सब एक गहरी सांस ले सकते हैं।
होम्योपैथिक चिकित्सा पर मुख्य रूप से तीन साइटों में कार्य करता है: -
1. बढ़ाएँ विकास हार्मोन उत्पादन
ए। विकास न केवल आनुवंशिक पर निर्भर है, लेकिन हार्मोन समान रूप से body`s विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है।
बी। अपने पिट्यूटरी ग्रंथि निष्क्रिय हो जाता है, क्योंकि आपका विकास क्षमता विशेष रूप से यौवन के बाद कम कर देता है। यह दवा कशेरुकाओं की उपास्थि भागों और लंबी हड्डियों के विकास का कारण बनता है, जो वृद्धि हार्मोन की प्राकृतिक स्तर, के उत्पादन में वृद्धि करने के लिए पिट्यूटरी ग्रंथि को उत्तेजित करता है।
2. उपास्थि विकास
अपनी हड्डियों के सबसे अब किसी भी यौवन के बाद हो जाना नहीं कर सकते हैं, हालांकि अल, कई हड्डियों को जोड़ने है कि जोड़ उपास्थि अभी भी मोटा विकसित कर सकते हैं। प्रत्येक कशेरुकाओं पर बाहर का औषधि के अलावा, फीमर के बाहर का अंत और टिबिया के समीपस्थ अंत प्रत्येक एक और 2 इंच अतिरिक्त ऊंचाई देता है, जो एक इंच, अप करने के लिए विकसित कर सकते हैं।
3. स्पाइनल कॉलम एक्सटेंशन
यह कुल ऊंचाई का 35% के लिए खातों, क्योंकि शरीर के ऊपरी हिस्से में स्पाइनल कॉलम आर ऊंचाई करने के लिए काफी योगदान देता है।

रीढ़ की हड्डी का एक महत्वपूर्ण घटक अंतर-कशेरुका डिस्क है। इन डिस्क्स 33 कशेरुकाओं से प्रत्येक के बीच स्थित हैं। ज्यादातर लोगों के लिए 4.5 से 6 इंच - औसत पर, अपने कुल डिस्क एक चौथाई अपने कशेरुका स्तंभ की लंबाई के लिए खाते।

डिस्क मोटा, अब अपने स्पाइनल कॉलम है और लम्बे आप बन जाते हैं। होम्योपैथिक चिकित्सा डिस्क के विस्तार और अपनी रीढ़ लंबी द्वारा अपनी ऊंचाई की अनुमति देता है।

हाल ही में वैज्ञानिक अनुसंधान के सबसे युवा वयस्कों अभी भी कुछ इंच लम्बे अपने निचले शरीर में हड्डियों अस्थिकृत बन गए हैं के बाद भी विकसित कर सकते हैं साबित किया है। कम शरीर में फीमर हड्डी, टिबिया हड्डी, और अन्य हड्डियों की लंबाई के अलावा, शरीर के ऊपरी हिस्से में स्पाइनल कॉलम की लंबाई भी काफी मानव ऊंचाई करने के लिए योगदान देता है क्योंकि यह है।

लम्बे बढ़ के बारे में लोगों के पास मुख्य प्रश्नों में से एक यह ?? भी यौवन के बाद लम्बे बढ़ने के लिए संभव है कि क्या है?

हाँ, यह संभव है। हम उनके देर 20`s और 30`s में ग्राहकों के कई मामले हैं और यहां तक ​​कि परे हमारी प्रणाली से सकारात्मक परिणाम की सूचना दी है और कई इंच लम्बे हो गए हैं।
इस वजह से इलाज के अपने उपास्थि सामग्री दुर्जेय के साथ-साथ पौष्टिक बनाया जा सकता है, तो ऊंचाई आमतौर पर बढ़ जाती है। और लोगों को असली शीर्ष अपने वर्तमान लंबाई समस्या से रहित तनाव प्राप्त होता है।
कमी शरीर के एक 62 हड्डी के cartilageneous भाग के साथ इस बीस छह कंकाल हड्डी का विकास। अपने पिट्यूटरी ग्रंथि के एक खुशी निश्चित रूप से उस क्षेत्र के बाद अंततः अंततः ऊंचाई बढ़ाने, जिससे कमी काया से इस हड्डी के टुकड़े के अपने cartilageneous भागों के बाहर बारी के लिए हो सकता है जंक फूड आहार सृजन, अधिकतम होगा।
आज नियंत्रित इसी तरह 16 से अधिक सबसे फिर भी कई इंच बढ़ सकता है साबित की मांग की उनके और अधिक किफायती मानव शरीर के भीतर भी अपने हमारी हड्डियों के साथ एक और अधिक ऊंचा चौड़ाई इसके अलावा काफी अलग-अलग स्तर की ओर जाता है छाती की मांसपेशियों के अंदर एक रीढ़ की ossified.The क्षमता होने के लिए हो रही है (पूरी ऊंचाई पर 35% के बारे में)।

लोग स्पाइनल कॉलम आम तौर पर कशेरुकाओं के रूप में जाना जाता है 33 अलग घनाभ वर्गों बस लटकने स्नायुबंधन द्वारा संयुक्त रूप से रखा होता है। इन तैंतीस रीढ़ की कशेरुकाओं के सबसे में से सबसे सस्ती विश्वासघात किया जा रहा है इस श्रोणि की पीठ के गठन, एक जोड़ी अचल हड्डी के टुकड़े, एक त्रिकास्थि और भी मूलाधार में विलय हो जाते हैं। अन्य चौबीस घंटे रीढ़ आम तौर पर स्थायी रूप से हटाने योग्य और इतने जुड़े हुए नहीं होगा रहे हैं। पूरे दिन और कशेरुकाओं की तरह ये वापस कई (कमर) के साथ सात गर्भाशय ग्रीवा (गर्दन), (छाती क्षेत्र के साथ फिर से वापस) बारह वक्ष, किया जाएगा।
चौबीस रीढ़ की हड्डी में से प्रत्येक के बीच में रखा आमतौर पर हार्ड ड्राइव के रूप में पहचान की उपास्थि धब्बे होते हैं। हार्ड ड्राइव के साथ चौड़ाई विशेष कशेरुका स्तंभ के साथ साथ सीधे तौर पर प्रभावित ऊंचाई के आकार को निर्धारित करता है। बिल्कुल 30 डिस्क, उनके विशेष संयुक्त समय अवधि वित्तीय अभिलेखों पूरी ऊंचाई का 25% वास्तव में कर रहे हैं। इन डिस्क गैर फ्यूज़ उपास्थि हो जाएगा के रूप में, वे लगातार एक जीवन अवधि के भीतर उत्साह को शामिल वृद्धि हार्मोन नीचे मोटा परिपक्व करने के लिए सक्षम हैं। इस व्यापक हार्ड डिस्क ड्राइव आम तौर पर कर रहे हैं, उन लोगों को, अब लोगों रीढ़ आपको लगता है लम्बे के साथ किया जाएगा। संभवतः हर ड्राइव
उद्धरण में इस लाइन की लंबाई है जो केवल 0.25 सेमी (0.1 इंच) मोटा, बढ़ता है, तो आप 0.25 * 25 = 6.25 सेमी (2.5 इंच) लम्बे बढ़ेगा।
6 महीने के लिए हमारे 3 होम्योपैथिक चिकित्सा जारी रखें और कहा कि हमारी दवा और 3 महीने के बाद अपनी ऊंचाई शुरू होने से बढ़ जाती है बंद कर दिया और बाद में धीरे-धीरे स्वाभाविक रूप से सामान्य श्रेणी में दिन-ब-दिन बढ़ जाती है।

2 comments:

  1. Thanks for sharing ayurvedic tips for height gain. It is both safe and effective.It is side effect free.Visit
    http://www.hashmidawakhana.org/height-gain-natural-supplement.html

    ReplyDelete
  2. Height increasing exercise needs lot of time and efforts.Herbal supplement is safe and convenient to use. It delivers great results.visit http://www.hashmidawakhana.org/height-gain-natural-supplement.html

    ReplyDelete