adv

Wednesday 12 August 2015

आयुर्वेदिक ऊंचाई बढ़ाने tips4

कैसे दौरान और यौवन के बाद स्वाभाविक रूप से ऊंचाई inrease करने के लिए बहुत आम है और महत्वपूर्ण सवाल है, और इस सवाल का जवाब देने की कोशिश बेकार की जानकारी के बहुत सारे हैं, लेकिन जाहिर है वे नहीं कर सकते! मैं आप अपनी ऊंचाई बढ़ाने के बारे में सबसे अच्छी जानकारी दे देंगे। मैं ईमानदारी से यह प्रक्रिया बहुत आसान नहीं है का कहना है कि, लेकिन आप ठीक ढंग से निर्देशों का पालन करने के लिए शुरू एक बार, तो आप इसे बहुत प्रभावी तकनीक है कि देखते हैं, और आप तीन हफ्तों में संतोषजनक परिणाम देखेंगे। सबसे अच्छी बात यह है कि आप सिर्फ 15 मिनट एक दिन में खर्च करना चाहिए! आप यहाँ ऊंचाई बढ़ाने, और अपने जीवन को बदलने के लिए प्राकृतिक तरीकों के बारे में की जरूरत है everthing सीखना होगा
यह प्राकृतिक हर्बल आयुर्वेदिक rasayanas के होते हैं, जो आयुर्वेद पाठ्यक्रम की वजह से संभव है। कुछ अभ्यास। शारीरिक गतिविधियाँ। उचित आहार और पाठ्यक्रमों का पोषण। पुराने आप कठिन तुम ऊंचाई हासिल करने के लिए किया जाएगा रहे हैं। तो यह किसी भी ऊंचाई और बढ़ती पाठ्यक्रम / उपचार संभव जल्द से जल्द उम्र में शुरू किया जाना चाहिए कि आप लाभकारी परिणाम काटते मदद कर सकते हैं (आप averageor दूसरों की तुलना में धीमी बढ़ रहा है कि नीचे ऊंचाई है नोटिस कि जब सही है) कि हमेशा advisible है। डॉ मोंगा आयुर्वेदिक क्लिनिक अमृतसर के आयुर्वेदिक शरीर के विकास और ऊंचाई बढ़ाने के पाठ्यक्रम अध्ययन के एक resultof वर्ष है। अनुसंधान और obervation। डॉ मोंगा आयुर्वेदिक क्लिनिक अब इंटरनेट के माध्यम से आम जनता के लिए उन सभी अद्भुत प्रभावी और समय परीक्षण किया पाठ्यक्रम (उपचार) लाने के लिए अस्तित्व में आ गया है। आयुर्वेदिक शरीर के विकास और ऊंचाई डॉ बेशक वृद्धि हुई है। मोंगा क्लिनिक की मदद से आप लंबा हो जाना और जीवन का एक प्राचीन विज्ञान है जो आयुर्वेद की मदद से स्वाभाविक रूप से अपनी ऊंचाई बढ़ाने के लिए। आयुर्वेद द्वारा निर्धारित रूप में आयुर्वेदिक शरीर के विकास और ऊंचाई बढ़ाने के पाठ्यक्रम आयुर्वेदिक हर्बल सप्लीमेंट योगासनों और स्वस्थ भोजन के शामिल हैं। सभी तीन घटकों के साथ काम करता है और अच्छी तरह से संतुलित शरीर के विकास है कि वांछित परिणाम दे सकते हैं। ऊंचाई बढ़ाने और, आप लंबा बढ़ने में मदद ऊंचाई हासिल है और लंबाई में वृद्धि कर सकते हैं। पिछले चालीस साल से अधिक आयुर्वेदिक शरीर के विकास और ऊंचाई बढ़ाने के पाठ्यक्रमों के लिए सुरक्षित वृद्धि और विकास का सबसे अच्छा स्रोत माना गया है। आयुर्वेदिक शरीर के विकास और एक उच्च गुणवत्ता जोखिम मुक्त वृद्धि ऊंचाई हर्बल प्राकृतिक निर्माण curses- ऊंचाई बढ़ाने आप अंग्रेज़ी रीडिंग हड्डियों और उपास्थि regenerating अपने शरीर के सिस्टम को मजबूत बनाने के द्वारा लम्बे और तेजी से बढ़ने में मदद करने के लिए। पाठ्यक्रमों को बढ़ाने के आयुर्वेदिक शरीर के विकास और ऊंचाई इतनी सरल है और जो लोग चाहते हैं कि वे सब करने की ज़रूरत गोलियाँ ले और वे इच्छा ऊंचाई हासिल करने के लिए हमारे पाठ्यक्रम में निर्धारित योग आसन करना है लम्बे होने के लिए। आयुर्वेदिक शरीर के विकास और ऊंचाई बढ़ाने के पाठ्यक्रम एक ऊंचाई वृद्धि / लोगों को प्राकृतिक सामग्री के साथ बनाया आयुर्वेदिक हर्बल तैयारी के माध्यम से अपनी ऊंचाई में अतिरिक्त इंच पाने में मदद कर सकते हैं जो लम्बे कोर्स बढ़ने है। बेशक बहुत ज्यादा प्रभावी हो सकता है और परिणाम उन्मुख है। इस ऊंचाई के रूप में विकास पाठ्यक्रम आयुर्वेदिक खुराक पर आधारित है। व्यायाम और एक अच्छा भोजन हम workouts के कुछ विशिष्ट प्रकार की सलाह देते हैं। पूरक सेवन के साथ-साथ प्राकृतिक आहार। वे सोए हुए भी इन विशिष्ट workouts के ऊपर उल्लेख किया सिद्धांतों च विकास आयुर्वेदिक शरीर के विकास और ऊंचाई बढ़ाने के कोर्स के बाद से विकास को बढ़ावा देने में मदद कर कई व्यक्तियों को बढ़ने में मदद मिली है! कैसे एक अद्भुत सूत्र पाते हैं कि बाहर।
ऊंचाई केवल आनुवंशिक कारकों पर निर्भर करता है?

नहीं, ऊंचाई केवल आनुवंशिक कारकों पर निर्भर नहीं करता है। जेनेटिक मानव ऊंचाई निर्धारित करने के लिए महत्वपूर्ण है, लेकिन ऊंचाई बढ़ाने के लिए सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि पर्यावरण के कारक हैं। आप बस समाज का निरीक्षण कर सकते हैं, और आप नई पीढ़ी के और अधिक पौष्टिक खाना खाने की वजह से नई पीढ़ी पिछले एक से अधिक ऊंचाई है कि देखेंगे। इसके अलावा, आप नीचे चित्र में देख सकते हैं। इस तस्वीर में, जुड़वां, और जन्म के समय अलग इन जुड़वां बहनों रहे हैं। जुड़वां बहनों में से एक स्वस्थ संतुलित आहार है, और अन्य गरीब आहार है, तो परिणाम चौंकाने वाला है! जुड़वां अलग ऊंचाइयों है। इस स्थिति में हमें लोगों की ऊंचाई तय है जो पर्यावरणीय कारकों के महत्व को दर्शाता है। यदि आप कम होने का डर रहे हैं, तो आप पूरी तरह से सब कुछ बदलने के लिए इस तकनीक का पालन करना चाहिए। तो, ऊंचाई बढ़ाने के खाद्य पदार्थ है कि क्या कर रहे हैं?

के दौरान ऊंचाई बढ़ाने के लिए और यौवन के बाद पर्यावरणीय कारकों पर निर्भर करती है


ऊंचाई बढ़ाने के खाद्य पदार्थ है कि क्या हैं?

ऊंचाई पोषक तत्वों को बढ़ाने के लिए तेजी से ऊंचाई बढ़ाने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है।


प्रोटीन, कैल्शियम, एमिनो एसिड और कैलोरी आपके शरीर को ऊर्जा और पोषक तत्वों दे। ये ऊर्जा और पोषक तत्वों अपनी हड्डियों के स्वास्थ्य को बढ़ाने के लिए और उन्हें मजबूत बनाने के लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं। आप सबसे खराब स्थिति में लगता है, तो आप बेहतर इस स्थिति को समझ सकते हैं। मैं तुम्हें कुछ भी खाने को नहीं है, तो आपके शरीर इसे विकसित करने की जरूरत है क्या नहीं मिल सकता है, मतलब है। हो सकता है कि आपके जीन आप बहुत लंबा हो जाएगा, लेकिन आप इसे सही पोषक तत्वों देना नहीं है क्योंकि आपके शरीर कि लंबे समय से नहीं हो सकता है कि जानकारी ले! यह सबसे खराब स्थिति है कि आप अपने शरीर को दे कि पोषक तत्वों के महत्व को बताते हैं। अच्छा भोजन के साथ, आप सबसे अच्छा मामले तक पहुँच सकते हैं, और यह है कि मुश्किल नहीं है। मैं आप तेजी से ऊंचाई बढ़ाने के लिए इन 4 विशेष पोषक तत्वों के साथ अच्छी तरह से संतुलित आहार कैसे पा सकते हैं आपको दिखाई देगा।



अभ्यास के महत्व ऊंचाई बढ़ाने के लिए?

आप अपनी ऊंचाई बढ़ाने के लिए चाहते हैं, तो ऊंचाई बढ़ाने के बारे में लगभग सभी गाइडों अपने शरीर को फैलाने के लिए आपको बता। हालांकि, सबसे अच्छा तरीका उचित व्यायाम के साथ ऊंचाई बढ़ाने के लिए अपनी मांसपेशियों को मजबूत बनाने के लिए है। इस प्रक्रिया में अपनी हड्डियों को मजबूत बनाने, और मुझे लगता है कि हड्डियों के स्वास्थ्य और ताकत पहले कहा था के रूप में सबसे महत्वपूर्ण बात कर रहे हैं। क्या आप स्वाभाविक रूप से ऊंचाई बढ़ाने के लिए पालन करना चाहिए सभी व्यायाम तक पहुँच सकते हैं कि कैसे मैं आपको बता देंगे।

के दौरान और यौवन के बाद ऊंचाई बढ़ाने?

यौवन मानव जीवन के लिए बहुत महत्वपूर्ण समय है। यौवन काल में लोग तेजी से बढ़ती है, और वे ठीक से विकसित करने के लिए पौष्टिक भोजन और व्यायाम की जरूरत है। आप यौवन में हैं या यौवन में हैं, जो बच्चे हैं, आप और अधिक सावधान रहना चाहिए। जीवन की इस अवधि में, पोषक तत्वों की कमी अपनी ऊंचाई के लिए बुरी तरह से प्रभावित करता है। आप इस अवधि में एक उचित आहार और व्यायाम है, तो अपनी मांसपेशियों को तेजी से वृद्धि हुई है। अपनी मांसपेशियों को बढ़ाने के बाद, आपके हड्डियों की ताकत को खुद अपने अतिरिक्त वजन का समर्थन करने के लिए होगा, और हड्डियों को 'ताकत तुम हो जाएगा कितना लंबा निर्धारित करते हैं। क्यों यौवन इतना महत्वपूर्ण है? क्योंकि इस अवधि में, शरीर विकसित करने के लिए हार्मोन के बहुत से उत्पादन। ये हार्मोन अपनी ऊंचाई के लिए सबसे महत्वपूर्ण बातों के बारे में वास्तव में एक। आप और अधिक हार्मोन का उत्पादन करना चाहते हैं, तो आप और अधिक प्रोटीन, कैल्शियम, एमिनो एसिड और कैलोरी होनी चाहिए।

हाँ, हम pubery बहुत महत्वपूर्ण है कि पता है, लेकिन यौवन के बाद आप इस आहार और व्यायाम कार्यक्रम के साथ भी अपनी ऊंचाई बढ़ा सकते हैं। आपके शरीर में यौवन के बाद कम हार्मोन का उत्पादन और इस स्थिति को अपनी ऊंचाई को प्रभावित करता है। आप इस तकनीक का परिणाम देख हालांकि, जब आप हैरान हो जाएगा। जैसे हम बड़े होते अगर आप गरीब आहार और व्यायाम है, तो हमारी हड्डियों कमजोर मिलता है। इस तकनीक को अपनी मांसपेशियों और हड्डियों strenghtens, और अच्छी तरह से संतुलित आहार के साथ आवश्यक पोषक तत्वों दे।

फिर आप 3 सप्ताह में संतोषजनक परिणाम देखेंगे, इस तकनीक के सभी चरणों का पालन करना चाहिए। आप 2 महीने में अपनी ऊंचाई 3 इंच बढ़ा सकते हैं! आप व्यायाम और आहार कर रखना है, तो आप अपनी ऊंचाई अपने वयस्क साल में 6 इंच बढ़ा सकते हैं! मैं यह असंभव लगता है, लेकिन ऐसा नहीं है।

तकनीक का सबूत
वह जेनिफर Tinatra है। वह 25 साल पुराना है, और मिनेसोटा में रहती है। वह कम से कम 2 महीने में 3 इंच बढ़ी। यह आश्चर्यजनक परिणाम है, और आप एक उचित व्यायाम और आहार के साथ बेहतर कर सकते हैं। इन गोलियों में सभी उपयोगी और हानिकारक नहीं हैं, क्योंकि अपनी ऊंचाई बढ़ाने के लिए किसी भी गोली का प्रयोग न करें।

आप आसानी से इस आहार और व्यायाम कार्यक्रम का पालन करें और अपनी ऊंचाई बढ़ा सकते हैं। यह अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए अपनी मांसपेशियों और हड्डियों को मजबूत करने के लिए अत्यंत आवश्यक है! मैं आप दुनिया में सबसे महत्वपूर्ण बात कर रहे हैं और यह बेहतर जीवन की स्थिति है बिल्कुल अपने कर्तव्य है, लगता है।

जैसा कि मैंने पहले कहा था, आप अपने आहार और व्यायाम करते हुए बहुत सावधान रहने की जरूरत है। गलत व्यायाम और आहार तो बेकार की गोलियाँ और गाइड से दूर रहने के लिए कृपया, यह भी आपके स्वास्थ्य के लिए हानिकारक हैं! मैं तुम्हारे लिए सिफारिश करेंगे व्यायाम और पोषक तत्वों के सभी आपके स्वास्थ्य के लिए पूरी तरह से स्वस्थ और सुरक्षित हैं।

मैं मेरे सबसे अच्छे दोस्त के लिए ऊंचाई बढ़ाने के लिए प्राकृतिक तरीकों की पहली खोज है, तो मैं इस आहार और व्यायाम कार्यक्रम मिल गया है। मुझे विश्वास है कि मैं सबसे अच्छा एक खोजने से पहले समय और बहुत पैसा खर्च किया है। इस गाइड के प्रशंसापत्र और टिप्पणियों अद्भुत है, इसलिए मैं इस उत्कृष्ट कार्यक्रम के लिए आपको सूचित करना चाहता है। आप यहाँ ऊंचाई बढ़ाने के लिए सभी प्रशंसापत्र और आवश्यक जानकारी तक पहुँच सकते हैं। बाजार में बेकार गाइड के बहुत सारे हैं। आप अपने स्वास्थ्य के लिए उन्हें बचना चाहिए। इसका मतलब है आप के दौरान और यौवन के बाद स्वाभाविक रूप से अपनी ऊंचाई बढ़ाने के लिए मैं उच्च अनुशंसा है कि एक बहुत ही सस्ते उत्पाद है। आप दुनिया में सबसे महत्वपूर्ण व्यक्ति हैं, और आप अपने आप का ध्यान रखना और अपने जीवन की स्थितियों में वृद्धि करनी चाहिए।
Exercises, Yoga and 8 Foods To Grow Taller Now
स्वाभाविक रूप से ऊँचाई बढ़ाएँ: लंबा होने के नाते अपने भत्तों और लाभ है। एक पेड़ पर एक रसदार फल तोड़ से, नाओमी कैम्पबेल की तरह एक मॉडल बनने के लिए। खैर बेशक महिलाओं के लिए, उच्च ऊँची एड़ी के जूते है कि अंतिम विकल्प नहीं है। लेकिन यहाँ वास्तविकता आता है, लोगों को यह अपनी प्राकृतिक ऊंचाई नहीं है पता चल जाएगा। तो आज, HNBT वास्तव में काम करता है कि लम्बे विकसित करने के लिए आप के साथ व्यायाम, योग बन गया है और खाद्य पदार्थों की सूची को साझा किया जाएगा।
1. अंडे
दैनिक तीन अंडे खाओ। यह अपने विकास के समग्र सुधार होगा। यह भी मनुष्य के बाल रहता है। वे प्रोटीन का एक बढ़िया स्रोत रहे हैं और आप दैनिक आधार में उन्हें भस्म, भले ही हानिरहित हैं। अपने कोलेस्ट्रॉल सामग्री के बारे में चिंतित हैं, जो उन लोगों के लिए, आप के बजाय ओमेगा -3 अंडे लेने के लिए या सिर्फ अकेले सफेद अंडा ले सकते हैं।
2. दूध
दूध के दो गिलास हर दिन पीते हैं। यह स्वस्थ हड्डियों और शरीर की कोशिकाओं के बहुमत का निर्माण करने के लिए एक आवश्यक भोजन है। इतना ही नहीं यह आप लम्बे बढ़ने और स्वाभाविक रूप से अपनी ऊंचाई बढ़ाने के लिए चाहते हैं, तो आप हड्डियों के विकास पर ध्यान केंद्रित महत्वपूर्ण है कि बहुतायत में कैल्शियम, लेकिन यह भी प्रोटीन, विटामिन बी -12 और विटामिन डी को नियंत्रित करता है।
3. दही
दही आप लम्बे विकसित कर सकते हैं? वैसे निश्चित रूप से यह कर सकते हैं। दही के बाद से कैल्शियम और विटामिन डी का एक अच्छा स्रोत आप के शरीर में विटामिन डी की खराब स्तर ऊंचाई हासिल प्रभावित कर सकते हैं जानते हैं कि क्या है? तो दैनिक दही ले। यह भी स्लिम रहता है और आपकी त्वचा चमक बनाता है!
4. शलजम
यह अपने विकास हार्मोन जिससे ऊंचाई हासिल करने में सहायता बढ़ा देता है। यह लंबे बढ़ने के लिए सबसे प्रभावी खाद्य पदार्थों में से एक है। यह आप आप अपने हर दिन के भोजन में शामिल अगर कुछ इंच हासिल करने में सक्षम हो जाएगा कि कहा जाता है। तुम भी एक विकल्प के रूप में कुछ ताजा शलजम रस हो सकता है।
5. एक प्रकार का फल
सच में? जो कभी सोचा होगा! एक प्रकार का फल व्यापक रूप से अपनी सुंदर स्वाद और रंग के लिए रेगिस्तान में प्रयोग किया जाता है। एक प्रकार का फल वृद्धि हार्मोन के स्राव को प्रोत्साहित करने के लिए साबित हो रहा है। आप इसे कच्चे या पकाया जाता है हो सकता है। अब यह आप के लिए एक प्रकार का फल प्रेमी बन जाना चाहिए क्यों एक कारण के लिए योगदान देता है।
6. मूंगफली, सेम और मटर
वे प्रोटीन, विटामिन से भरपूर होते हैं और हिस्सा है minerals.The सबसे अच्छा है, वे आप लम्बे विकसित करने के लिए! उन में पोषक तत्वों को अपने शरीर में वृद्धि हार्मोन उत्तेजक द्वारा अपने विकास का अनुकूलन मदद करते हैं। आप, मूँगफली से एलर्जी यह है कि ठीक से कर रहे हैं। आप के बजाय ताजा मटर ले सकते हैं।
7. पालक
पालक ही यह भी उसे लम्बे बनाया, Sailorman मजबूत पोपिये नहीं कर सकता है। यह आप के लिए भी ऐसा ही करेंगे। Spinaches शरीर, दिमाग के विकास, मांसपेशियों की कोशिकाओं का निर्माण हुआ और हड्डियों का भी विकास के कामकाज में मदद करते हैं। पालक की एक मुट्ठी हड़पने और juicer में उन्हें फेंक देते हैं। आप भी अपनी ताजा सलाद में शामिल कर सकते हैं।
8. दलिया
यह भी अपने दिल को स्वस्थ रखता है। यह प्रोटीन का एक और अद्भुत स्रोत है और दैनिक खपत जब अपनी ऊंचाई के लिए जादू करता है। यह भी मांसपेशियों को बढ़ाता है और अपने शरीर से वसा rids। दैनिक नाश्ते के लिए दलिया लें और अपनी ऊंचाई बढ़ाने के देखते हैं।
फैला है और व्यायाम
1. कूदो
हमारे दादा दादी हमेशा वे इसे आप ऊंचाई बढ़ाने के लिए मदद करता है का दावा है कि, कूद करने के लिए हमें प्रोत्साहित किया है। जाहिर है, यह एक मिथक नहीं है। कूदते वास्तव में आप लम्बे बढ़ने में मदद करता है। अपनी रीढ़ की हड्डी और बियाना मांसपेशियों आप जबरदस्ती जमीन से अपने पैरों से कूदने के लिए लिफ्ट जब फैला है इसका कारण यह है। एक मोड़ के लिए, आप एक लंघन रस्सी का उपयोग कर सकते हैं। कूदते रखें, और आप कोई समय में अपने वांछित ऊंचाई प्राप्त करेंगे।
अपने पैर की उंगलियों को स्पर्श 2.
इस प्रकार, हड्डियों और मांसपेशियों का लचीलापन बढ़ाने ऊंचाई बढ़ाने के लिए सबसे बुनियादी खिंचाव है। आपकी पीठ सीधी रखते हुए, फर्श पर बैठो। फिर एक दूसरे के करीब अपने पैर रखते हुए, सामने करने के लिए अपने पैरों का विस्तार। और कमर, मोड़ से अपने पैर की उंगलियों को छूने के लिए अपने हाथ फैलाए। कूबड़ न करें।
श्रोणि खींचो
इस खंड करने के लिए, आप पहली बार वापस लेट जाओ और अपने घुटने मोड़ की जरूरत है। कंधे से अपने हाथ रखें और अपनी हथेलियों को कुछ समर्थन के लिए जमीन को छूने चाहिए। तो अपनी पीठ के बारे में 20 सेकंड के लिए एक ऊपर की ओर curve.Hold यह फार्म चाहिए, के रूप में उच्च आप कर सकते हैं के रूप में अपने नितंबों उठा। तब के बारे में तीन से चार बार के लिए, इसे फिर से करना। इस खंड रीढ़ खिंचाव और अपने धड़ को मजबूत करेगा।
कोबरा खींचो
कोबरा खिंचाव बहुत अच्छी तरह से एक ऊंचाई बढ़ाने में अपनी क्षमता के लिए जाना जाता है। फर्श पर से अपने कमर उठा, अपने कंधों को जमीन के समानांतर पर दबाव अपनी हथेलियों के साथ फिर, अपने पेट पर झूठ। फिर, कूबड़ आपकी पीठ सीधी नहीं रखते। के बारे में 20 सेकंड तो वापस नीचे आ गए इस स्थिति को पकड़ो। शुरुआती के लिए, इस खंड के दबाव के कारण अपने निचले गर्दन में जलन पैदा कर सकता है।
। बंदर बार हैंगिंग
एक अन्य आम व्यायाम आपके ऊंचाई naturally- बढ़ाने के लिए सिद्ध और यह काम करता है। प्रत्येक सत्र के लिए, एक सप्ताह में, नियमित रूप से 10 मिनट अधिमानतः तीन बार किया अगर हैंगिंग आप एक अद्भुत परिणाम दे देंगे। बार बहुत कम है एक बंदर बार पर लटका, आप अपने घुटने मोड़ सकता है। आप के बारे में 20-30 सेकंड के लिए लटका है, और 5-7 बार के लिए यह दोहरा सकते हैं।
योग मुद्रा
एस लम्बे हो जाना
 त्रिभुज पोज
बहुत से लाभ लाने उनमें से एक है ऊंचाई में वृद्धि कर सकते हैं नियमित रूप से अभ्यास जब त्रिकोण मुद्रा। विधि के लिए,
सूर्य नमस्कार
कुल मिलाकर यह आपके शरीर की मांसपेशियों को, विशेष रूप से धड़ और रीढ़ खींच में एक अद्भुत काम करता है। इस योग को सही ढंग से और नियमित रूप से किया है जब आप अपने वांछित ऊंचाई प्राप्त करने में सहायता कर सकते हैं भी मुद्रा। यह भी अपने शरीर को और अधिक लचीला बनाता है।
3. माउंटेन पोज
इस मुद्रा के आदेश में कहा, फर्श या योग चटाई पर अपने पेट पर झूठ बोलते हैं। धीरे-धीरे सभी चार पर अपने शरीर को उठा और माउंटेन जैसी संरचना पाने के लिए एक दूसरे के करीब अपने हाथों और पैरों को ले आओ। थोड़ी देर के लिए मुद्रा पकड़ो। यह आपके शरीर में फैला
हम वास्तव में काम करते हैं कि लम्बे विकसित करने के लिए आप के साथ व्यायाम, योग और खाद्य पदार्थों को साझा किया है। अपने दैनिक आहार में इन खाद्य पदार्थों को शामिल करें और जादू हुआ देखते हैं। एक प्रश्न या प्रतिक्रिया होना चाहिए, नीचे टिप्पणी बॉक्स में ड्रॉप।

No comments:

Post a Comment